News MyLife

Social Media News | IPL 2018 Live Cricket Score

ऑस्ट्रेलिया में बैठे स्टीवन स्मिथ की ‘जिद’ ने राजस्थान रॉयल्स को लगाया ‘चूना’!


आईपीएल में जयदेव उनादकट का खराब प्रदर्शन जारी

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में भले ही स्टीवन स्मिथ नहीं खेल रहे हैं लेकिन उनकी एक जिद ने राजस्थान रॉयल्स को चूना जरूर लगा दिया है. ऐसा माना जाता है कि राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी ने स्टीवन स्मिथ के कहने पर ही जयदेव उनादकट को खरीदा था. क्योंकि जयदेव उनादकट पिछले सीजन में स्टीवन स्मिथ की कप्तानी में ही खेले थे और उन्होंने पुणे सुपरजायंट की सफलता में बड़ा योगदान दिया था. यही सोचते हुए स्टीवन स्मिथ ने उनादकट को राजस्थान टीम में शामिल करने का फैसला किया और उन्हें 11.5 करोड़ की रिकॉर्ड कीमत पर खरीद भी लिया गया.

हालांकि अब स्टीवन स्मिथ की ये जिद राजस्थान के लिए चिंता का सबब है क्योंकि जयदेव उनादकट आईपीएल 2018 में बेहद ही खराब प्रदर्शन कर रहे हैं. जयदेव उनादकट ने हैदराबाद के खिलाफ भी काफी महंगी गेंदबाजी की. उनादकट ने 1 विकेट लेने के लिए 3 ओवर में 32 रन लुटा दिए. हैदराबाद के कप्तान विलियमसन ने 12वां ओवर फेंकने आए उनादकट के ओवर में कुल 21 रन बना डाले. उनादकट के ओवर में विलियमसन ने 3 चौके और 1 छक्का लगाया. विलियमसन ने दूसरी बार किसी गेंदबाज के ओवर में 21 रन बटोरे. उनके पहले शिकार लेग स्पिनर कर्ण शर्मा थे.

 

naval@naval17389804

Rajsathan Royals should be banned for 2 more years for buying Jaydev Unadkat for 12cr rupees.

 

Rajat Arora@EdinAzzaa

Not fair to compare a genuine death bowler with a part timer.

Kash 🏏@LetUsernameBeX

I wonder, agar Unadkat ko 11.5 Cr me nahi kharida hota too usse playing XI me rakhte kya. 😂😂

आपको बता दें जयदेव उनादकट इस सीजन के सबसे महंगे गेंदबाज हैं, उनकी कीमत 8 टॉप गेंदबाजों के बराबर है. बोल्ट, मयंक मार्कंडेय, सिद्धार्थ कौल, मिचेल मैक्लेनेघन, शाकिब अल हसन, लॉगलिन, राहुल चाहड़ और श्रेयस गोपाल को मिलाकर जितने पैसे मिले हैं उतनी रकम अकेले उनादकट को मिली है. लेकिन प्रदर्शन के मोर्चे पर उनादकट का प्रदर्शन जीरो बटे सन्नाटा है. उनादकट ने आईपीएल 11 में अबतक 7 मैच में सिर्फ 4 विकेट लिए हैं और उनका इकॉनमी रेट भी 10.18 है.
from Latest News क्रिकेट News18 हिंदी https://ift.tt/2jefuAo

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

News MyLife © 2018 Funny joke