News MyLife

Social Media News | IPL 2018 Live Cricket Score

चौका लगाते ही इस खिलाड़ी के साथ हो गई ‘अनहोनी’, होना पड़ा रिटायर्ड हर्ट


चिन्नास्वामी में खेले गए मुकाबले में कोलकाता ने बैंगलोर को हराया

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में कई खिलाड़ी चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर चुके हैं, अब कुछ ऐसा ही खतरा कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा पर मंडरा रहा है. नीतीश राणा आरसीबी के खिलाफ मुकाबले के दौरान रिटायर्ड हर्ट हो गए. कोलकाता की पारी के 17वें ओवर में नीतीश राणा ने जैसे ही चौका लगाया, उनकी कमर में दर्द हो गया और फिर मैदान पर फिजियो को बुलाया गया, जिसके बाद नीतीश राणा को मैदान से बाहर ले जाना पड़ा.

आपको बता दें नीतीश राणा बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे. उन्होंने 10 गेंद में 15 रनों का स्कोर बना लिया था लेकिन कमर दर्द ने उन्हें मैदान से बाहर जाने पर मजबूर कर दिया. नीतीश राणा के पैवेलियन लौटने का साइडइफेक्ट कोलकाता को भी झेलना पड़ा. नीतीश राणा के जाने के बाद आंद्रे रसेल मैदान पर आए और पहली ही गेंद पर वो मो. सिराज को विकेट दे बैठे. हालांकि इसके बाद कप्तान दिनेश कार्तिक और क्रिस लिन ने बड़ी आसानी से कोलकाता को जीत दिला दी.

आपको बता दें कई स्टार खिलाड़ी आईपीएल के 11वें सीजन से बाहर हो चुके हैं. केदार जाधव, बिली स्टेनलेक, दीपक चाहड़, मिचेल सैंटनर, पैट कमिंस इनमें से एक हैं. अगर नीतीश राणा भी इस लिस्ट में शामिल हो गए तो ये कोलकाता के लिए बड़ा झटका होगा क्योंकि उन्होंने मिडिल ऑर्डर में अबतक शानदार प्रदर्शन किया है. नीतीश राणा 8 मैचों में 31.33 के औसत से 188 रन बना चुके हैं.

from Latest News क्रिकेट News18 हिंदी https://ift.tt/2FrNNwK

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

News MyLife © 2018 Funny joke