News MyLife

Social Media News | IPL 2018 Live Cricket Score

धोनी की संगत में था हीरो, अब 7 मैचों में बना ‘जीरो’, खतरे में इस खिलाड़ी का करियर!


आईपीएल 2018 में राहुल त्रिपाठी की बल्लेबाजी और फील्डिंग बेहद खराब

इंडियन प्रीमियर लीग में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने सीजन में तो शानदार प्रदर्शन किया लेकिन इसके बाद वो अगले सीजन में फ्लॉप हो गए और उनका करियर भी खराब हो गया. राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी के साथ भी कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है. राहुल त्रिपाठी ने साल 2017 में पुणे सुपरजायंट के लिए तो जबर्दस्त खेल दिखाया था लेकिन आईपीएल 2018 में वो बल्लेबाज और फील्डर के तौर पर बुरी तरह नाकाम रहे हैं.

राहुल त्रिपाठी ने आईपीएल 2018 की 6 पारियों में महज 75 रन बनाए हैं. उनका बल्लेबाजी औसत सिर्फ 18.75 है. और तो और राहुल त्रिपाठी फील्डिंग भी बेहद खराब कर रहे हैं. रविवार को हैदराबाद के खिलाफ खेले जा रहे मैच में उन्होंने केन विलियमसन जैसे अहम बल्लेबाज का कैच टपका दिया. राहुल त्रिपाठी स्लिप में खड़े थे और उन्होंने 7 रन के निजी स्कोर पर विलियमसन का कैच टपका दिया. त्रिपाठी के कैच छोड़ने के बाद राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे थोड़े निराश दिखे और उन्होंने त्रिपाठी को कैचिंग का पाठ पढ़ाया. राहुल त्रिपाठी के कैच छोड़ने के बाद ट्विटर पर फैंस ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया.

Musa jaffar@MusaJaffar786

went down
Williamson dropped by thirpathi on 7 need to work on slip catching @IPL @StarSportsIndia

 

TheSkepticSoul@moonster_me

Rahul Tripathi is most of us, losing great chances to excel.

 

ANOOP❤️@An_OoPs04

Catch Pakadte To Sabhi Hai…

Baar Baar Aur Har Baar Jo Catch Chhor Ke Dikhaye, Wo Rahul Tripathi 🙏😝

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि राहुल त्रिपाठी ने कैच छोड़ा हो. राहुल त्रिपाठी ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ वॉटसन का कैच टपका दिया था जिसके बाद उन्होंने शतक ही ठोक दिया था. त्रिपाठी ने जब वॉटसन का कैच छोड़ा तब वो महज 8 रन पर थे लेकिन इसके बाद उन्होंने शतक लगाया और वो मैच राजस्थान गंवा बैठा. अब राहुल त्रिपाठी ने विलियमसन का कैच टपकाया और उन्होंने भी खबर लिखे जाने तक अर्धशतक ठोक दिया.

from Latest News क्रिकेट News18 हिंदी https://ift.tt/2HzVzKP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

News MyLife © 2018 Funny joke