News MyLife

Social Media News | IPL 2018 Live Cricket Score

परी हिंदी मूवी की समीक्षा


प्रिय फिल्म कहानी, परी मूवी रिव्यू, ‘परी’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अनुष्का की फिल्म

औसत रेटिंग: 2.2 / 5
स्कोर: 30% सकारात्मक
समीक्षा गिनती: 11
सकारात्मक: 3
तटस्थ: 1
नकारात्मक: 7

परी मूवी रिव्यू,

परी मूवी रिव्यू,

पारी * कुछ * सचमुच डरावना / भयानक / भयानक क्षणों जो आपको डरते हैं … फिल्म बिट्स और स्पर्ट में काम करती है – पूरी तरह से नहीं … पटकथा लेखन बहुत कम है और पंच का अभाव है … पारी फिल्म विकी, इसके अलावा, गोर और भयानक भाग ऑफ-डाइडरिंग … पारी निर्देशक प्रॉज़िट रॉय एक भयानक माहौल बनाता है और डीओपी द्वारा अच्छी तरह से सहायता मिलती है … रॉय भी आवाज को बढ़ाने और कई बार बढ़ाते हैं, वांछित प्रभाव पैदा करते हैं। सरलीकृत लेखन और एक जो आपको शुरू से अंत तक निहित करता है।

पारी एक सुसंगत, संतोषजनक तरीके से एक साथ नहीं आती। उपमहाद्वीप से सच्ची ऐतिहासिक घटनाओं के सन्दर्भ सहित फिल्म में बहुत कुछ चल रहा है, और आत्माओं और ‘इफ्रिट’ और ‘जिन्न’ के बारे में पुरानी पत्नियों की कहानियों पर अधिक निर्भरता। क्या दिलचस्प बाहर शुरू होता है, एक गड़बड़ में समाप्त होता है मैं पांच में से दो के साथ जा रहा हूँ

पारी के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि अनुष्का शर्मा महिला प्रमुख हैं। वह एक बार में, डरावना, अजीब और मजबूत है कुछ दृश्यों में वह नुकीला रूप से कमजोर है दूसरों में, वह भयावह होती है यह बहुत अच्छा है कि एक निर्माता अनुष्का इस तरह के अपरंपरागत विकल्प बना रहा है – एनएच 10, फिलोरी और अब पारी- लेकिन गुणवत्ता बहुत अनियमित है। पारी पूछते हैं कि बड़ा सवाल – क्या मनुष्य वास्तव में सबसे बड़ा राक्षस है? मैं कहता हूं कि सबसे बड़ी हॉरर एक लंगड़ा स्क्रिप्ट है

संपूर्ण, पारी को अधिक मनोरंजक और कम भ्रमित होना चाहिए। यद्यपि इसमें कुछ भयानक दृश्य और कुछ दिलवाचक हैं, ये केवल पर्याप्त नहीं हैं फिल्म मुख्य रूप से औसत अंक तक पहुंचने में सक्षम नहीं होगी क्योंकि यह दर्शकों को संतुष्ट नहीं करता है। यह घाटा होगा |

प्रॉज़िट रॉय की एक रिवर्स में एक थी डायन है। एक चालाकी धूसर और पहली छिड़काव के साथ एक फिल्म के लिए, कन्नन अय्यर की एक थी डायन ने एक फिल्म के लिए कभी भी विचार किया था। पारी फिल्म कास्ट, दूसरी तरफ, दूसरी तरफ, एक घबराहट, ताजी बुने हुए बछड़े की तरह शुरू होती है, और फिर दर्शकों पर दबाव डालता है क्योंकि कहानी की गति बढ़ती है। यह तब होता है जब इसकी कहानी एक साइकेडेलिक अंडरवर्ल्ड में चलता है जो कि पारी आपको दिशाओं के साथ झटके लेती है।

परी परेशानी महसूस होती है जैसे कि वे नहीं जानते कि वे किसने शुरू किया था। अनुष्का शर्मा की फिल्म ” भूमकी फिल्म ‘से अलग दिखने का प्रयास करती है, लेकिन अंत में, जहां 1920 ईविल रिटर्न्स या अकेले ने सही किया था, खत्म हो गया। 136 मिनट के स्क्रीन के साथ, पारी कहीं भी सिर नहीं करता है। यह गड़बड़ है, अराजक और नरम है आप कबीले को फैलाने नहीं दे सकते हैं।

पारी एक कला-घर है, इंडी थ्रिलर जो अपनी गति से चलता है, अपने अनूठे तरीके से। यह उन तत्वों को जोड़ता है जो वाणिज्यिक डरावनी फिल्मों में भयभीत हैं – भयानक चुप्पी, अभी तक सुखदायक उदास संगीत, एक आकर्षक प्रेम कहानी और एक व्यामोह की हवा जो आपको धीरे-धीरे पकड़ती है और धीरे-धीरे पकड़ती है। पारी फिल्म रिलीज की तारीख, अभिनेताओं के एक अच्छे सेट के नेतृत्व में – अनुष्का शर्मा, परमब्रट चटर्जी और रजत कपूर ने अपने महत्व के कार्य के साथ कहानी को पलट दिया और यह सुनिश्चित किया कि गति धीमी हो जाने पर भी वह फिसल नहीं पड़ता।

इसके डरावनी भाग के साथ सही नहीं है। गड़गड़ाहट, बिजली, बारिश, चेहरे के लिए गंदे खोपड़ी के साथ काले वस्त्रों में महिलाओं, शोर से बाहर, दांत बनाने के लिए दरवाजे जो आपको नहीं मिल रहा है, यह सब खून-गोर और हंसी-और-विलाप और स्लेश और जला, एक फिल्म है। परन्तु पूरे उद्यम कभी अपनी मूर्खता से ऊपर नहीं बढ़ता। साजिश, बांग्लादेश में कुछ खास घटनाओं को संदर्भित करके गुरुत्वाकर्षण के लिए सख्त कोशिश कर रहा है, वास्तव में हमें एक विश्वसनीय कारण नहीं देकर, कभी एक साथ लटके नहीं, कभी भी सच्चा नहीं लगता है। पारी मूवी ट्रेलर,

हिंदी हॉरर फिल्मों को अक्सर अपने भयानक अभिनय, क्रेकी दरवाजे की आवाज़ के बोझ और बुरे कृत्रिम श्रृंगार में बुराई करने वालों के साथ अनजाने मजाकिया होने के लिए रैप मिला है। पारी, अनूश शर्मा और परमब्रट चटर्जी के साथ अलौकिक थ्रिलर अभिनीत संयुक्त अरब अमीरात में 18+ रेटिंग के साथ, उन निकटतम घातक दोषों से ग्रस्त नहीं हैं। यद्यपि चेतावनी दीजिए, यह अपने खूनी twists के साथ गोर पर भारी है। लेकिन यह आपको बोर नहीं करता है। कूपर निश्चित रूप से ओझा के रूप में एक आसान आदमी नहीं है, लेकिन ऐसी फिल्म में उनकी जीत है। अगर आप गोर-भरे हॉरर फिल्म के मूड में हैं तो इसे देखें।

फिल्म डरावना नहीं है लेकिन यह आपको एक अस्थिर महसूस कर देगा। पारी में परेशान करने वाले दृश्य हैं – जैसे ट्रेलर से बिरिंग दृश्य – जो आपको सकल कर देगा और आपको कमज़ोर बना देगा, कम से कम कमज़ोर दिल वाले बॉलीवुड में किसी भी विशिष्ट हॉरर फिल्म की तरह, पारी रिसॉर्ट्स आपको तेज करने के लिए जोर से आवाज़ों का इस्तेमाल करने पर बुरी तरह विफल रहता है। अनुष्का चढ़ते हैं, इंसानों के लिए कूदता है, कुत्तों में काटता है, खिड़की से लटकी हुई है, मिडअर की तरफ उड़ता है, लेकिन वास्तव में आपकी रीढ़ की हड्डी को बुखार नहीं भेजती है वह जो काम करती है वह सब आपको परेशान कर देती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

News MyLife © 2018 Funny joke