News MyLife

Social Media News | IPL 2018 Live Cricket Score

पापा सचिन जैसा महान क्रिकेटर बनने के लिए हिमालय की वादियों में ट्रेनिंग कर रहे हैं अर्जुन


देश के 25 बेस्ट अंडर 19 खिलाड़ियों के कैंप में हैं अर्जुन तेंदुलकर | एक ओर जहां महानतम क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर आईपीएल में मुंबई इंडियंस का मनोबल बढ़ा रहे हैं वहीं दूसरी ओर उनका बेटा अर्जुन हिमालय की वादियों में ट्रेनिंग कर रहा है. सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों देश के 25 बेस्ट अंडर 19 खिलाड़ियों के कैंप में हैं. ये कैंप हिमाचल के धर्मशाला में चल रहा है, जहां अर्जुन अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी पर काफी मेहनत कर रहे हैं. आपको बता दें ये कैंप नेशनल क्रिकेट एकेडमी ने लगाया है जो कि लगभग एक महीने तक चलेगा.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन तेंदुलकर सुबह 6 बजे ग्राउंड पर उतर जाते हैं जो कि देर शाम तक चलता है. अर्जुन की कैंप में मौजूदगी की हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के प्रवक्ता संजय शर्मा ने भी पुष्टि की है. संजय शर्मा ने कहा, ‘अर्जुन तेंदुलकर धर्मशाला स्टेडियम में ही ट्रेनिंग कर रहे हैं. उनकी ट्रेनिंग बेहद कड़ी होती है. ये एक महीने का कैंप है जो कि 20 मई तक चलेगा. अर्जुन तेंदुलकर दूसरे खिलाड़ियों की तरह ही स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में ठहरे हुए हैं.’

आपको बता दें अर्जुन तेंदुलकर ऑलराउंडर हैं. वो बाएं हाथ से तेज गेंदबाजी करते हैं. उनकी गेंदों में काफी गति है. लॉर्ड्स के मैदान पर उन्होंने इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को अपनी यॉर्कर पर चोटिस कर दिया था. साल 2017 में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान वो टीम इंडिया के बल्लेबाजों को भी नेट्स पर प्रैक्टिस करा रहे थे. अर्जुन ने शिखर धवन और विराट कोहली को अपनी गेंदों से खासा प्रभावित किया था.

from Latest News क्रिकेट News18 हिंदी https://ift.tt/2HC0QxE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

News MyLife © 2018 Funny joke