News MyLife

Social Media News | IPL 2018 Live Cricket Score

‘भारत’ में 10 साल बाद होगा सलमान-प्रियंका मिलन, ये बिछड़ी जोड़ियां भी मिलीं


'भारत' में 10 साल बाद होगा सलमान-प्रियंका मिलन, ये बिछड़ी जोड़ियां भी मिलीं

मुंबई। बॉलीवुड में इस वक़्त रीयूनियन का दौर चल रहा है। सालों से बिछड़े हुए सितारे पर्दे पर मिल रहे हैं। ऐसे ही सितारों की कुछ जोड़ियों की चर्चा हम यहां कर रहे हैं। शुरुआत करते हैं सलमान ख़ान और प्रियंका चोपड़ा से।

हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स से फुर्सत पाकर प्रियंका चोपड़ा भारत लौट आयी हैं और अब हिंदी सिनेमा के पर्दे पर लौटने का इंतज़ाम कर चुकी हैं। प्रियंका, सलमान ख़ान के साथ भारत में बड़े पर्दे पर नज़र आएंगी। इस फ़िल्म का निर्माण सलमान के जीजा जी अतुल अग्निहोत्री कर रहे हैं, जबकि अली अब्बास ज़फ़र का निर्देशन है।

प्रियंका के भारत में फ़ाइनल होने के बाद सलमान ख़ान ने अपने चिर-परिचित अंदाज़ में अपने ट्विटर एकाउंट से एलान किया है। सलमान ने लिखा- ”भारत… आपकी घर वापसी का स्वागत करता है। जल्द ही आपसे मिलूंगा। वैसे हमारी फ़िल्म हिंदी है। इसके बाद सलमान ने  इमोटिकॉन  बनाया है।

Salman Khan

@BeingSalmanKhan

.. welcomes u back home @priyankachopra . See u soon .. By the way humari film Hindi hai 😉 . @atulreellife @aliabbaszafar

दरअसल, सलमान प्रियंका को इस बात के लिए छेड़ रहे हैं कि वो तो ज़्यादातर विदेश में रहती हैं, कहीं हिंदी भूल तो नहीं गयीं। सलमान की इस मज़ाक का प्रियंका ने भी उतना ही मज़ेदार जवाब दिया। प्रियंका लिखती हैं- ”यूपी बरेली की पली-बढ़ी हूं जनाब। हमेशा के लिए देसी गर्ल। भारत का हिस्सा बनकर बहुत ख़ुश हूं। आप सबसे सेट पर मिलूंगी।”

PRIYANKA

@priyankachopra

UP Bareilly की पली बड़ी हूँ जनाब…. forever.
Very happy to be a part of and see all of u on set!!@beingsalmankhan @atulreellife @aliabbaszafar https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/986508876953669632 

सिनेमा के पर्दे पर प्रियंका और सलमान का पुनर्मिलन लगभग 10 साल बाद हो रहा है। 2008 की फ़िल्म गॉड तुसी ग्रेट हो में दोनों आख़िरी बार साथ आये थे। हालांकि प्रियंका के साथ सलमान की ये चौथी फ़िल्म होगी। पहली बार 2004 की फ़िल्म मुझसे शादी करोगी में सलमान-प्रियंका की जोड़ी बनी। इस फ़िल्म में अक्षय कुमार भी थे। फिर 2007 की फ़िल्म सलामे-इश्क़ में दोनों साथ आये। भारत 2019 की ईद पर रिलीज़ होगी।

from Jagran Hindi News – entertainment:bollywood
https://ift.tt/2jcWXEE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

News MyLife © 2018 Funny joke