News MyLife

Social Media News | IPL 2018 Live Cricket Score

रवींद्र जडेजा के हैरतअंगेज कैच ने उड़ा दिए होश, फैंस ने बताया IPL का ‘जॉन्टी रोड्स’


मुंबई के खिलाफ जडेजा ने सूर्यकुमार यादव का कैच लपका. | आईपीएल 2018 में भले ही रवींद्र जडेजा का बल्ले और गेंद से अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा है लेकिन उनकी फील्डिंग ने एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया है. पुणे में मुंबई के खिलाफ जडेजा ने ऐसा हैरतअंगेज कैच लपका जिसे देख सभी फैंस ने दांतों तले उंगली दबा ली होगी. जडेजा ने हरभजन सिंह की गेंद पर सूर्यकुमार यादव का कैच लपका. सूर्यकुमार यादव 34 गेंदों में 44 रन बनाकर आउट हुए और उनका विकेट चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खासा अहम भी था.

जडेजा का जबर्दस्त कैच (iplt20.com)

जडेजा ने कैसे लपका कैच
10वें ओवर में हरभजन की पांचवीं गेंद पर सूर्यकुमार यादव ने पुल शॉट खेला. गेंद सूर्यकुमार के बल्ले के बीचों-बीच लगी और ऐसा लगा कि ये गेंद बाउंड्री पार चली जाएगी. लेकिन तभी जडेजा भागते हुए आए और नीचे गिरती गेंद को डाइव लगाकर लपक लिया. जडेजा ने डीप मिडविकेट से भागते हुए अपने बाएं ओर भागते हुए इस कैच को अंजाम दिया. जडेजा के इस कैच के बाद ट्विटर पर फैंस ने उनकी तुलना जॉन्टी रोड्स से कर डाली.

 

Arshit AJ Yadav@iArshit

Jadeja you beauty! If he can pull catches like this I’m happy to keep him as a fielder in the team.”

 

Senthil@catsrule1984

After Rhodes, Jadeja will be the only player who is in the XI just for his fielding and batting/bowling are just a bonus whenever they click 🙂

आपको बता दें जडेजा का इस आईपीएल में प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. जडेजा ने इस आईपीएल में 5 बार बल्लेबाजी की है और वो अबतक 50 रन भी नहीं बना सके हैं. जडेजा ने महज 15.66 की औसत से 47 रन बनाए हैं. उन्होंने अबतक सिर्फ 2 ही चौके लगाए हैं. गेंदबाजी की बात करें तो जडेजा को 6 मैच में सिर्फ 1 ही विकेट मिला है. उनका इकॉनमी रेट भी 8.40 रहा है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि जडेजा आईपीएल के कुल 10 सीजन में कुल 144 मैच खेले हैं और उनके नाम एक भी अर्धशतक नहीं है. जडेजा का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 48 रन है.

from Latest News क्रिकेट News18 हिंदी https://ift.tt/2FpTriX

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

News MyLife © 2018 Funny joke