News MyLife

Social Media News | IPL 2018 Live Cricket Score

राहुल द्रविड़ ने फिर जीता दिल, आम लोगों के बीच बैठकर ऐसे देखा IPL मैच


कोलकाता नाइट राइडर्स और बैंगलोर का मैच देखने चिन्नास्वामी स्टेडियम में पहुंचे द्रविड़

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ सिर्फ अपनी बल्लेबाजी और कोचिंग के लिए ही मशहूर नहीं हैं. राहुल द्रविड़ को उनकी सादगी के लिए भी जाना जाता है. राहुल द्रविड़ ने आईपीएल में भी अपनी सादगी से सबका दिल जीत लिया. राहुल द्रविड़ रविवार को आरसीबी और केकेआर का मैच देखने के लिए चिन्नास्वामी स्टेडियम पहुंचे, जहां उन्होंने आम दर्शकों के साथ बैठकर मैच देखा. राहुल द्रविड़ बैंगलोर के पहले आईपीएल कप्तान थे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने वीआईपी सीट नहीं ली.

राहुल द्रविड़ चिन्नास्वामी स्टेडियम में अपनी पत्नी विजेता और बेटे समित के साथ पहुंचे थे. राहुल द्रविड़ ने अपने बेटे को मोबाइल की टॉर्च लाइट खोलकर दी. मैदान में सभी दर्शक मोबाइल की टॉर्च लाइट जलाकर टीम को सपोर्ट कर रहे थे.

ऐसा पहली बार नहीं है कि राहुल द्रविड़ आम लोगों की तरह किसी जगह पहुंचे हों. टीम इंडिया का ये पूर्व कप्तान पिछले साल आम लोगों की लाइन में खड़ा दिखाई दिया था. बैंगलोर में एक साइंस एग्जीबिशन के दौरान वो अपने बच्चों के साथ लाइन में खड़े थे. राहुल द्रविड़ की ये फोटो काफी वायरल हुई थी.

South Canara@in_southcanara

That’s Rahul Dravid in a queue with his kids at a science exibhition.
No show off;
no page 3 attitude;
no celebrity airs;
no “do you know who I am?” looks;
Queueing just like any other normal parent… really admirable…

आपको बता दें राहुल द्रविड़ मौजूदा दौर में इंडिया ए और अंडर 19 टीम के कोच हैं. उनके पांच शागिर्द आईपीएल 2018 में खेल रहे हैं. पृथ्वी शॉ, शुभमन गिल, शिवम मावी, मनजोत कालरा और कमलेश नागरकोटी को आईपीएल 2018 में खरीदा गया था. पृथ्वी शॉ और शिवम मावी ने तो अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है. वहीं मनजोत कालरा को अबतक मौका नहीं मिला है और नागरकोटी चोट के चलते बाहर हो गए हैं.
from Latest News क्रिकेट News18 हिंदी https://ift.tt/2r8z85c

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

News MyLife © 2018 Funny joke