News MyLife

Social Media News | IPL 2018 Live Cricket Score

विराट कोहली ने जिस खिलाड़ी को दिया मौका, उसी ने मैदान पर किया ‘धोखा’!


कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बैंगलोर की खराब फील्डिंग

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में आरसीबी के लिए कुछ सही नहीं चल रहा है. टीम की गेंदबाजी के बाद फील्डिंग भी उसकी बड़ी समस्या बन गई है. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इसका नमूना दिखा. बैंगलोर के लेग स्पिनर मुरुगन अश्विन ने केकेआर के ओपनर क्रिस लिन का बेहद आसान कैच टपका दिया. मुरुगन अश्विन को विराट कोहली ने वॉशिंगटन सुंदर की जगह टीम में शामिल किया था लेकिन वो फील्डिंग के मोर्चे पर असफल रहे.

चौथे ओवर में छूटा कैच
कोलकाता की पारी के चौथे ओवर में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल गेंदबाजी करने आए. चौथी गेंद पर उन्होंने लिन को फ्लाइट पर छकाया और गेंद कवर्स पर हवा में गई. गेंद के नीचे मुरुगन अश्विन आए और उन्होंने बेहद आसान कैच टपका दिया. मुरुगन अश्विन के कैच छोड़ने पर विराट कोहली को विश्वास ही नहीं हुआ और उन्होंने अपने हाथों से मुंह बंद कर लिया. जिस वक्त लिन का कैच छूटा वो सिर्फ 7 रन बनाकर खेल रहे थे.

इससे पहले चिन्नास्वामी स्टेडियम में बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने जबर्दस्त पारी खेली. विराट ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ नाबाद 68 रनों की पारी खेली. जिसमें उन्होंने 5 चौके 3 छक्के लगाए. विराट के धमाकेदार अर्धशतक के दम पर ही बैंगलोर ने 175 रनों का स्कोर बनाया. विराट कोहली ने 37 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. विराट के अलावा ब्रैंडन मैक्कलम ने 38, क्विंटन डी कॉक ने 29 और मंदीप सिंह 19 रन का योगदान दिया. कोलकाता के लिए आंद्रे रसैल ने तीन और कुलदीप यादव ने एक विकेट झटका.

from Latest News क्रिकेट News18 हिंदी https://ift.tt/2r7XTyu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

News MyLife © 2018 Funny joke