News MyLife

Social Media News | IPL 2018 Live Cricket Score

विराट कोहली ने लगाया अर्धशतक, पत्नी अनुष्का को दिखाया बल्ला!


कोलकाता के खिलाफ विराट कोहली ने खेली नाबाद 68 रनों की पारी

चिन्नास्वामी स्टेडियम में बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने जबर्दस्त पारी खेली. विराट ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ नाबाद 68 रनों की पारी खेली. जिसमें उन्होंने 5 चौके 3 छक्के लगाए. विराट के धमाकेदार अर्धशतक के दम पर ही बैंगलोर ने 175 रनों का स्कोर बनाया.

विराट कोहली ने 37 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. खास बात ये रही कि विराट ने हाफसेंचुरी पूरा करने के बाद पत्नी अनुष्का शर्मा को बल्ला दिखाया. पति विराट के अर्धशतक से अनुष्का भी काफी खुश दिखीं और उन्होंने खड़े होकर उनके लिए तालियां बजाई.

अनुष्का शर्मा को अर्धशतक के बाद बल्ला दिखाने की घटना ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी और फैंस ने इसका स्वागत किया.

rajat@rajatsikka

Awww, @imVkohli dedicating his half century to wifey @AnushkaSharma by raising the bat in her direction. May @RCBTweets win today 😊😊

View image on TwitterView image on Twitter

Anushka Sharma FC™@AnushkaSFanCIub

📸 | @AnushkaSharma proudly cheering for Virat as he completes his 50 at Chinnaswamy Stadium today ❤️

आपको बता दें ये विराट कोहली का 37वां अर्धशतक है और उन्होंने सबसे ज्यादा अर्धशतक बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर जगह बना ली है. विराट कोहली गौतम गंभीर से आगे निकल गए हैं, जिन्होंने 36 हाफसेंचुरी लगाई थी. आईपीएल में सबसे ज्यादा 39 अर्धशतक वॉर्नर ने लगाए हैं.

विराट कोहली इस आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उनके बल्ले से अबतक 3 अर्धशतक निकल चुके हैं. उन्होंने 63.40 के औसत से कुल 317 रन बनाए हैं. हालांकि उनकी टीम को अबतक सिर्फ 2 ही जीत मिली हैं जो कि उनके लिए चिंता का सबब है.

from Latest News क्रिकेट News18 हिंदी https://ift.tt/2vUKMWa

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

News MyLife © 2018 Funny joke