News MyLife

Social Media News | IPL 2018 Live Cricket Score

स्विट्ज़रलैंड टूरिज्म के ब्रैंड एम्बेसडर रणवीर सिंह के नाम की दौड़ेगी ट्रेन, देखिये इनके ट्रिप की तस्वीरें


मुंबई। रणवीर सिंह अच्छी तरह जानते हैं कि सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए क्या करना होता है। कभी अपने लुक्स तो कभी अपने अभिनय, तो कभी दीपिका पादुकोण से अपने रिलेशनशशिप के चलते रणवीर हमेशा सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। और अब एक बार फिर रणवीर ने किया है कुछ ऐसा जो बन गई है ख़बर!

आपको बता दें कि अब स्विट्ज़रलैंड में रणवीर सिंह एक नाम की ट्रेन दौड़ेगी। यह तो आप जानते ही हैं कि रणवीर स्विट्ज़रलैंड टूरिज्म के ब्रैंड एम्बेसडर हैं और फ़िलहाल स्विट्ज़रलैंड में छुट्टियां बीताने गए हैं। कहा जा रह है कि स्विस टूरिज्म जल्द ही रणवीर के नाम की ट्रेन पटरियों पर दौड़ाएंगे। इस ट्रेन का नाम होगा ‘रणवीर ऑन टूर’, रणवीर पहले ऐसे इंडियन हैं जिसके नाम की ट्रेन विदेश में दौड़ेगी।

 

आपको बता दें कि स्विट्ज़रलैंड में रणवीर के फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। वहां के लोग रणवीर की फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं और उनके अभिनय की भी खूब तारीफ़ें होती हैं। रणवीर को भी स्विट्ज़रलैंड बहुत पसंद है। रणवीर ने यहां रॉक म्युज़िक के लेजेंड Freddie Mercury को ट्रिब्यूट भी दिया। रणवीर ने ना कि उनके स्टेच्यु के आगे तस्वीरें ली बल्कि उनके गानों को भी गुनगुनाया। देखिये वीडियो-

 

Aai chokro ghaando thai gailo che!!! 🎤🎼🎼🎼 . . . #queen #freddiemercury #MyVaud #inLOVEwithSWITZERLAND @officialqueenmusic @montreuxriviera @myswitzerlandin @myvaud

इसके अलावा रणवीर ने यहां की वाइल्ड लाइफ और माउंटेन्स की भी सैर की। जिसकी तस्वीरें वो लगातार अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते जा रहे हैं।
from Jagran Hindi News – entertainment:bollywood
https://ift.tt/2jcWXEE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

News MyLife © 2018 Funny joke