News MyLife

Social Media News | IPL 2018 Live Cricket Score

740 दिन बाद रोहित शर्मा ने लिया ये बड़ा फैसला, फैंस ने कहा थैंक्स


चेन्नई के खिलाफ कायरन पोलार्ड को नहीं मिली मुंबई की प्लेइंग इलेवन में जगह | आईपीएल 11 के 27वें मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने जैसे ही टॉस जीतकर अपनी टीम में हुए बदलाव के बारे में बताया तो सभी चौंक गए. रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में दो बड़े बदलाव किए थे. पहला बदलाव था तेज गेंदबाज मुस्तिफिजुर रहमान का नहीं खेलना और दूसरा बड़ा बदलाव था उसके ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड का प्लेइंग इलेवन से बाहर होना.

आईपीएल 2018 में खराब प्रदर्शन कर रहे कायरन पोलार्ड को आखिरकार रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन से बाहर कर ही दिया. कायरन पोलार्ड को रोहित शर्मा ने पूरे 740 दिन बार टीम से बाहर बैठाया. पोलार्ड आखिरी बार 18 अप्रैल 2017 को प्लेइंग इलेवन से बाहर हुए थे. हालांकि इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हरा दिया था.

वैसे आपको बता दें रोहित शर्मा का पोलार्ड को बाहर बैठाना सही फैसला भी है क्योंकि वो 5 मैचों में 15.75 के औसत से महज 63 रन ही बना सके हैं. साथ ही वो गेंदबाजी भी नहीं कर रहे हैं क्योंकि वो इसके लिए फिट नहीं हैं. इसीलिए रोहित शर्मा के इस फैसले को फैंस भी सही ठहरा रहे हैं.

#ViratKohli #VivoIPL2018@Viratkohli_cc

Rohit: Couple of changes. JP Duminy replaces Kieron Pollard and Mustafizur will miss out for Ben Cutting.

Ye change Pehle Kar diya hota 😐😐

Good let’s see

 

क्षितिज ❤️ #RYP@kshtz_luv

Finally.. Pollard is out of the team. Will definitely help MI.

पोलार्ड और मुस्तिफिजुर रहमान की जगह मुंबई ने प्लेइंग इलेवन में जेपी ड्युमिनी और बेन कटिंग को जगह दी है. बेन कटिंग इस सीजन में एक ही मैच खेले हैं वहीं जेपी ड्युमिनी का आईपीएल 2018 में ये पहला मैच है.

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), शेन वाटसन, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, इमरान ताहिर, सैम बिलिंग्स, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, दीपक चहर, हरभजन सिंह और शार्दुल ठाकुर.

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, एविन लुइस, इशान किशन (विकेटकीपर), क्रुणाल पांड्या, जॉन पॉल ड़ुमिनी, हार्दिक पांड्या, मिशेल मेक्लेघन, मयंक मारकंडे, जसप्रीत बुमराह और बेन कटिंग.

from Latest News क्रिकेट News18 हिंदी https://ift.tt/2r7EfBS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

News MyLife © 2018 Funny joke