News MyLife

Social Media News, viral videos, News MyLife,

इमरान हाशमी: जिसका नाम kiss of life है


इमरान हाशमी: जिसका नाम kiss of life है

इमरान हाशमी: जिसका नाम kiss of life है

इमरान हाशमी: जिसका नाम kiss of life है

इमरान हाशमी एक बुरा बालक है. लड़ाई झगड़े करता था. अलटा-पलटी ऐसी हुई कि उसे पढ़ाकुओं की क्लास में बैठना पड़ा. मास्टर ने समस्याएं खड़ी कीं और इस चक्कर में वो यूथ फेस्टिवल में क्विज खेलने जा बैठा. जैसे अंत में पहुंचा आखिरी सवाल आया. ‘अल्बर्ट आइंस्टाइन ने थर्ड लॉ ऑफ मोशन किस साल में डिस्कवर किया था?’ 29 सेकंड लेने के बाद. लड़ाकू बालक इमरान हाशमी ने जवाब दिया. ये ट्रिक क्वेश्चन है. लॉ ऑफ मोशन आइंस्टाइन ने नहीं न्यूटन ने डिस्कवर किया था. जनता ताली बजाती-बजाती पगला गई. अब पूछिए इस सीन में क्या खास था वही तो बात है. कुछ खास नहीं था. सलीके से पिक्चराइज तक नहीं किया. शेष आइडिया अच्छा था. यही इमरान हाशमी को कम करके आंकने की वजह भी बनता है. ऐसा उनके साथ कई-कई बार हुआ है.

बावजूद इसके वो बॉलीवुड में अलग महत्व रखते हैं. उनकी फिल्में चलती हैं. उनका नाम चलता है. वो बहुत अलग कंटेंट वाली फिल्में करते हैं. उनका अलग दर्शक वर्ग है. वो फालतू के बवाल में नहीं फंसते. अपनी पर्सनल लाइफ को हद से ज्यादा सबके सामने उघाड़ते नहीं. किसी से कभी बड़ा झगड़ा नहीं हुआ उनका. किसी गुटबंदी में आप उनको सीधे नहीं घसीट सकते.

इमरान का पूरा नाम इमरान अनवर हाशमी है. एक रोज़ इमरान ने सोचा नाम बदलते हैं. इमरान ने अपना नाम बदलकर फरहान हाशमी रख लिया. फिर बाद में वही नाम हो गया. जमा नहीं था. बस अनवर हटा रहा. इमरान फिल्मों में आए कैसे? 2001 में ‘ये जिंदगी का सफर’ नाम की फिल्म के साथ डेब्यू करने वाले थे, लेकिन बाद में फिल्म मेकर ने उन्हें फिल्म से निकाल दिया. जो तब होना था, तीन साल बाद हुआ. इमरान हाशमी की पहली पिक्चर फुटपाथ हुई. जब वो फिल्म परदे पर उतरी तो कैलेंडर पर साल 2003 चल रहा था.

इस हीरो ने खुद वो जगह बना ली जिसके बाद इसकी फोटो पर लड़के फिल्म के डायलॉग लिखने लगे.
इमरान कंट्रोवर्सेज में कम ही रहते हैं. धर्म हर जगह उछल आता है. धर्म इमरान हाशमी के पिता मुस्लिम और मां ईसाई हैं. इस बात का हमें और आपको कोई फर्क नहीं पड़ता पर अगली बात पर पड़ा. 2009 में इमरान ने दावा किया था कि मुंबई के एक पॉश इलाके पाली हिल में हाउसिंग सोसाइटी ने उनको घर देने से मना कर दिया था. वजह बताई कि वो मुसलमान है. इसे इसी बॉलीवुड के कोट-अनकोट में ‘बड़े सितारों’ ने पब्लिसिटी स्टंट बता दिया था. बाद में हुआ ये भी कि इमरान अपने आरोप से पीछे हट गए थे. एक दफा एक शो में रैपिड राउंड के दौरान इमरान ने ऐश्वर्या प्लास्टिक सा कुछ कह दिया था. बाद में नतीज़ा ये निकला कि स्क्रिप्ट पसंद होने की बाद भी ऐश्वर्या राय ने इमरान हाशमी के साथ एक फिल्म करने से इंकार कर दिया. ऐसी दो-एक बातों को किनारे करें तो वो और किसी बवाल में न फंसे.

एक बार जरुर वो सुट्ट हो गए थे. चार साल पहले 2013 की बात है. तारीख थी 19 अप्रैल. ये वो समय था जब इमरान ‘एक थी डायन’ में बिजी थे. अपने कुछ दोस्तों को ‘एक थी डायन’ दिखा रहे थे. तभी एक लड़की उनके घर के सामने आ पहुंची. हंगामा मचाने लगी. पता लगा कि लड़की का नाम रश्मि है. उसका कहना है कि इमरान हाशमी और वो लंबे समय से साथ हैं. बस इमरान उनसे शादी करने को तैयार नहीं होते. बाद में जांच-पड़ताल में बातें झूठी निकलीं. कुछ न होना था कुछ न हुआ. जो बातें आईं थीं, लड़की के दिमाग का फितूर निकली.

जाते-जाते इमरान की ज़िंदगी का एक किस्सा सुनिए. 11 मार्च 2016 को उनकी मां गुजर जाती हैं. इमरान तब अज़हर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. उस सदमे के वक़्त वो फिल्म की शूटिंग एक दिन के लिए रोक देते हैं. पर बहत जल्द लौट आते हैं. ताकि फिल्म फिर शूट कर सकें. इमरान बनें रहें. वो जरूरी हैं. बधाइयां!

Hello guys, I have currently working now social News Portal. My professional work digital marketing and Social News marketing & blogging. like that www.NewsMyLife.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

News MyLife © 2018 Funny joke