News MyLife

Social Media News | IPL 2018 Live Cricket Score

IPL 2018 में किया जूनियर क्रिस गेल ने डेब्यू, आज होगी छक्कों की बारिश!


राजस्थान रॉयल्स ने महिपाल लोमरोर को प्लेइंग इलेवन में जगह दी

इंडियन प्रीमियर लीग के 28वें मैच में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर हो रही है. इस मैच में अजिंक्य रहाणे ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक ऐसे खिलाड़ी को जगह दी है जिसे जूनियर क्रिस गेल कहा जाता है. इस खिलाड़ी का नाम है महिपाल लोमरोर जो कि एक ऑलराउंडर हैं. लोमरोर लंबे-लंबे हिट्स लगाने के लिए मशहूर हैं. साथ ही वो बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज भी हैं.

राजस्थान के ही रहने वाले लोमरोर को जूनियर क्रिस गेल चंद्रकात पंडित ने कहा था. अंडर 14 वेरॉक शील्ड में लोमरोर ने फाइनल में 250 रन बना डाले थे. इस पारी के बाद चंद्रकांत पंडित ने उन्हें इंडियन क्रिस गेल कहा था.

महिपाल लोमरोर साल 2016 में अंडर 19 वर्ल्ड कप भी खेले थे. जिसमें उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 विकेट हासिल किए थे. साथ ही उन्होंने 45 रनों की पारी भी खेली थी और वो मैन ऑफ द मैच बने थे.

 

महिपाल लोमरोर के आदर्श एडम गिलक्रिस्ट हैं और गेंदबाजी में वो रवींद्र जडेजा को अपना आयडल मानते हैं. वैसे आपको बता दें लोमरोर की बॉडी बड़ी सॉलिड है उनके सिक्स पैक्स बड़े कमाल के हैं.


आईपीएल में लोमरोर को सबसे पहले दिल्ली डेयरडेविल्स ने खरीदा था लेकिन वो डेब्यू नहीं कर सके, लेकिन इस सीजन में राजस्थान ने उन्हें चुना और उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ डेब्यू भी किया. महिपाल लोमरोर को लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल की जगह टीम में शामिल किया गया.

from Latest News क्रिकेट News18 हिंदी https://ift.tt/2jh2eLD

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

News MyLife © 2018 Funny joke