News MyLife

Social Media News | IPL 2018 Live Cricket Score

IPL Live Cricket Score, MI vs CSK लाइव क्रिकेट स्कोर: धोनी-रैना की पावर हिटिंग जारी, चेन्नई बड़े स्कोर की ओर


IPL 2018 Live Cricket Score:आईपीएल लाइव क्रिकेट स्कोर, मुंबई इंडियंस वस चेन्नई सुपरकिंग्स – Mumbai Indians vs Chennai Super Kings t20 Live Score | Live Cricket Scorecard, Updates and Commentary

 

मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की 56 रन की नाबाद पारी के दम पर चेन्नई को आठ विकेट से हरा दिया है. मुंबई को 170 रन का लक्ष्य मिला था, जो कि उसने 19.4 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. आईपीएल-11 में आज मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच टूर्नामेंट का 27वां मुकाबला खेला जा रहा है. मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया है.

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस के बाद कहा, “पिच में बदलाव नहीं होगा इसलिए हम टारगेट का पीछा करना चाहेंगे. किरोन पोलार्ड की जगह जेपी डुमिनी को मौका दिया गया है जबकि मुस्ताफिज़ुर की जगह बेन कटिंग को शामिल किया गया है.” वहीं चेन्नई ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है.

मुश्किल में घिरी मुंबई इंडियंस आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ जीत दर्ज करने की कोशिश करेगी, हालांकि इसके लिए उसे प्रतिद्वंद्वी टीम के लाइन अप और खिलाड़ियों के फॉर्म की चुनौती से पार पाना होगा.

दोनों टीमों के बीच हुए टूर्नामेंट के पहले मैच में एक विकेट की करारी शिकस्त अब तक सभी के ज़ेहन में है लेकिन मुंबई इंडियंस को महाराष्ट्र क्रिकेट संघ के स्टेडियम में चेन्नई से बदला चुकता करने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा.

इस महीने के शुरू में मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स ने गत चैंपियन को एक विकेट से मात दी थी और वो भी एक गेंद रहते. मुंबई इंडियंस की टीम लगातार दो मैचों में हार के बाद विजयी लय में लौटने को बेताब होगी.

दोनों टीमों के लिए सफर अभी तक उलटा ही रहा है. मुंबई को अब तक छह मैचों में केवल एक ही जीत मिली है जबकि महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम ने छह में से पांच मैच अपने नाम किए हैं.

वहीं चेन्नई को अपने घरेलू मैदान से हटना पड़ा, लेकिन इसका असर उन पर नहीं पड़ा क्योंकि उन्होंने पुणे में अपना पहला मैच जीत लिया था. मुंबई को अगर टूर्नामेंट में बने रहना है तो उन्हें इस मुकाबले में जीत दर्ज करनी ही होगी. सूर्यकुमार यादव को छोड़कर मुंबई के बल्लेबाज़ को टूर्नामेंट में रन बनाने में परेशानी हो रही है.

from Latest News क्रिकेट News18 हिंदी https://ift.tt/2r7pqQ1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

News MyLife © 2018 Funny joke