News MyLife

Social Media News | IPL 2018 Live Cricket Score

IPL Live Cricket Score, RCB vs KKR लाइव क्रिकेट स्कोर: क्या केकेआर के खिलाफ वापसी कर पाएगी बेंगलोर?


IPL 2018 Live Cricket Score: आईपीएल लाइव क्रिकेट स्कोर, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर वस कोलकाता नाइटराइडर्स – Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders t20 Live Score | Live Cricket Scorecard, Updates and Commentary | पिछले मुकाबले में करारी शिकस्त झेलने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम आज कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ जीत हासिल कर वापसी करने को बेकरार होगी. आरसीबी की टीम दो जीत और चार हार के बाद तालिका में छठे स्थान पर है जबकि केकेआर तीन जीत और चार हार से चौथे स्थान पर बनी हुई है.

यह देखना होगा कि आरसीबी चिन्नास्वामी स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों मिली हार से कैसे उबरती है. केकेआर को भी हालांकि बीती रात दिल्ली डेयरडेविल्स से उलटफेर का सामना करना पड़ा और दो बार की चैंपियन टीम जीत की लय में वापसी करना चाहेगी.

दोनों टीमों के बीच हुई पिछली भिड़ंत में नए कप्तान दिनेश कार्तिक की अगुवाई में केकेआर ने सुनील नरेन की 19 गेंद की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 177 रन का लक्ष्य
हासिल किया. नरेन, कुलदीप यादव और पीयूष चावला ने भी केकेआर की इस जीत में योगदान दिया था.

आरसीबी के लिए एबी डिविलियर्स इस सीज़न में अपने बेस्ट पर हैं, उन्होंने चेन्नई के खिलाफ 30 गेंद में 68 रन बनाए. उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स के गेंदबाज़ी आक्रमण को भी तहस नहस करते हुए 39 गेंद में 90 रन की नाबाद पारी खेली जिसे टीम शानदार जीत दर्ज करने में सफल रही.

from Latest News क्रिकेट News18 हिंदी https://ift.tt/2HzKSbp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

News MyLife © 2018 Funny joke