News MyLife

Social Media News | IPL 2018 Live Cricket Score

VIDEO: युवराज के सवाल पर अश्विन ने खोया आपा, कुछ यूं दिया जवाब



किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन अपने कूल अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं. ऑन फील्ड और ऑफ फील्ड दोनों ही जगह बेहद संयत नजर आने वाले अश्विन का गुस्सा इस बार फूट पड़ा.

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में हार के बाद मीडिया से बात करते हुए युवराज सिंह से जुड़े सवाल पर अश्विन नाराज हो गए. अश्विन से पूछा गया था कि युवराज के बारे में क्या अपडेट है, जिसके जवाब में पंजाब के कप्तान की आवाज तेज हो गई. उन्होंने कहा, ‘क्या अपडेट, क्या अपडेट. मैंने पहले ही साफ कर दिया कि युवराज सिंह को इस मैच में रिप्लेस किया गया है.’

युवराज सिंह अभी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. मौजूदा सीजन में वह कोई भी बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं. इसके अलावा फिटनेस भी समस्या बना हुआ है. ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में युवराज सिंह को प्लेइंग इलेवन से बाहर करते हुए मनोज तिवारी को मौका दिया गया था.

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvrajsingh_club) on 

लो स्कोरिंग मैच में हारी पंजाब
पंजाब ने अंकित राजपूत (चार ओवर, 14 रन, पांच विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर मेजबान टीम हैदराबाद  को 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 132 रनों पर सीमित कर दिया था.

इस आसान से लक्ष्य को पंजाब की टीम हैदराबाद की नियंत्रित गेंदबाजी के सामने हासिल नहीं कर पाई और 19.2 ओवरों में 119 रनों पर ही ढेर हो गई.

अश्विन ने मैच के बाद कहा, “यहां से अब हमें इस मैच को भुलाना होगा. यह निराशाजनक है. विकेट बल्लेबाजी के लिए बहुत अच्छा नहीं था और इस पर लड़खड़ा गए. इस तरह के प्रारूप में ऐसे मैच होते रहते हैं.”

अश्विन ने कहा, “हमारी फील्डिंग भी अच्छी नहीं थी. हमें इसमें सुधार करना होगा. कृत्रिम रोशनी में कैच करना आसान नहीं होता लेकिन यह कोई बहाना नहीं है. हम प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं और हमें इसे भुलाकर अब आगे कड़ी मेहनत करनी होगी.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

News MyLife © 2018 Funny joke